Click Bait ππ
Awww sakshi, Juhi and Manas




Mujhe chappal mat marnaπππππ
Click Bait ππ
Awww sakshi, Juhi and Manas




Mujhe chappal mat marnaπππππ
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Mujhe manas bahut cute laga
Dono kitne cute lag rahe hai yaar...β€οΈ
Waise didiji bhi achi lag rahi hai...π
Koi chappal mat maarna par 1st gif me mujhe vo Akshay Kumar lagi (laxmi movie me) π€£π€£π€£
Yeh Didi ji ko hatao koi..π Scene ka feel gayab ho gaya..ππ€£
Originally posted by: Srilata.Mineil
Dono kitne cute lag rahe hai yaar...β€οΈ
Waise didiji bhi achi lag rahi hai...π
Chotu se cutie pie
Didiji bhi achi lag rahi hai
Originally posted by: darkchocolates
Yeh Didi ji ko hatao koi..π Scene ka feel gayab ho gaya..ππ€£
Didiji ko kaise hata sakte hai usi ka to fb hai
ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£π
Originally posted by: Piyaazzz
Koi chappal mat maarna par 1st gif me mujhe vo Akshay Kumar lagi (laxmi movie me) π€£π€£π€£
Areπ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£π
Viru ki pasand
Vaise fir bhi didiji thik lag rahi haiπππ
Originally posted by: pallavi_p28
Mujhe manas bahut cute laga
Manas ke bal bad me straight kaise hogaye
Manas bada cutie hai yrr..bachpan wala bhi ye wala bhiπ€