Yeh kya hua tumhe 🤣
Kyun bechare Viru ko tang kar diya 😒
But I like the break idea, donon ko ekdum se jhatka milega jab inplement karenge toh
Neend mein hu, bas aur kuch sunna hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh kya hua tumhe 🤣
Kyun bechare Viru ko tang kar diya 😒
But I like the break idea, donon ko ekdum se jhatka milega jab inplement karenge toh
Neend mein hu, bas aur kuch sunna hai🤣
mujhe sukri idea bahut acha laga. but i am unable to think of any other scenarios.
Accha tha na? That's okay dear, thought we need a break, so tagged you too 😆.
Originally posted by: Shristhi2002
Neend mein hu, bas aur kuch sunna hai🤣
Nahi nahi 🙏🙏
Aap jaake so jayiye ma 😉
The ideas here have already been brilliant which I couldn't even have thought of. 👏I don't think I can come up with something better. But if I get any idea, I'll post it here.
Accha tha na? That's okay dear, thought we need a break, so tagged you too 😆.
Ek kaam karo,sitaara ko tuaag karo jab tak woh santra saree gayab nahi hota hai, khaali forum pe aao, kuch nahi hoga kyunki sabne sitaara tyaag kiya hai toh, toh beizzati Karo din bhar,jaao. Do din saare accelerator, clutch,break,engine sab ka service hojaayega, chalo ,khush sab log, Jai ho beizzati ki🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Can we pls reduce the amount of pillows there in the quarters, two are enough I guess🤣
Arey waha pe fort ki zaroorat nahi hai
Waha pe kya ho raha hai jaanne ke kiye please visit 18+ thread 😉
Kaha abhi, nidra devi kheech ke le jaayegi mujhe🤣
Originally posted by: cheekukabeej
The ideas here have already been brilliant which I couldn't even have thought of. 👏I don't think I can come up with something better. But if I get any idea, I'll post it here.
Thank you 😆
Arey waha pe fort ki zaroorat nahi hai
Waha pe kya ho raha hai jaanne ke kiye olease visit 18+ thread 😉
Mera ek do ghar hai uss thread par🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Mera ek do ghar hai uss thread par🤣
Ghar hi bana liya wahaan pe? 🤣
Monopoly game hai kya 🤣