Originally posted by: midniteangel
Aapka matlab aap hume os ki baarish barsane wali hain 🤔😆
Nahi aisa kuch nhi hai😆
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: midniteangel
Aapka matlab aap hume os ki baarish barsane wali hain 🤔😆
Nahi aisa kuch nhi hai😆
Originally posted by: midniteangel
Aapka matlab aap hume os ki baarish barsane wali hain 🤔😆
Yaar y sab kya ho raha h..Mujhe koi kuch samjhayega
Originally posted by: pallavi_p28
Isko bhi award category me daal do
It'll be a tuff call between Sargam & Piya
Originally posted by: sargamif
Mujhe se jo bhi takrayega wo bhuri k saath set ho jayega..y mera shraap h🤣🤣
👏👏👏
Par tu toh mujhe bhi zyada lamba hain 😭
Ab toh mujhe stool lekar aana padega jaise jaya ji ne kkkg mein kiya tha 😆
Originally posted by: sargamif
Mujhe se jo bhi takrayega wo bhuri k saath set ho jayega..y mera shraap h🤣🤣
Bhuri ke saath mama sarkar hai
No MS is with sudha, priyashi,jyoti, Kallo tai and anjali🤣
Originally posted by: midniteangel
Aapka matlab aap hume os ki baarish barsane wali hain 🤔😆
OS ki baarish Nez karne wali hai
hum bechare nanhe munne baalak Kaha lead lenge 😆
Bg to aap sambhalte ho Saara 😛
Sahi he humare kandhe pe Rakh Kar khud goliyan Chala the ho 😏😏😏😏😏
Originally posted by: midniteangel
Par tu toh mujhe bhi zyada lamba hain 😭
Ab toh mujhe stool lekar aana padega jaise jaya ji ne kkkg mein kiya tha 😆
Arrey nahi be same hi h almost😆