Originally posted by: SilentEyes7
hmmm mujhe bhi laga sia ya vyom usse mar diya uski back ki tattoo dekh k...
And oh tattoo jala bhi diya...
Yesssss
I feel it’s them behind this and I’m sure she’s alive not dead
Hello Hello
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SilentEyes7
hmmm mujhe bhi laga sia ya vyom usse mar diya uski back ki tattoo dekh k...
And oh tattoo jala bhi diya...
Yesssss
I feel it’s them behind this and I’m sure she’s alive not dead
if she is alive then ye plan Aryan Ishani ka hai...Originally posted by: RishiGirl
Yesssss
I feel it’s them behind this and I’m sure she’s alive not dead
okay 🤣Originally posted by: SilentEyes7
chal jaldi ccc khatam karte hai...
Mujhe chocolate chahiye ye kaam hone ke baad..
Originally posted by: SilentEyes7
if she is alive then ye plan Aryan Ishani ka hai...
I hope they didn’t plan this 😐
mujhe bhi chaiye...
tujhe be chahiye toh chocolate cancel...🤣Originally posted by: SilentEyes7
mujhe bhi chaiye...
ye lollipop di ka kya chakkar hai🤪