🤣🤣
Le Phir Lapras ka ice beam🤣

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
🤣🤣
Le Phir Lapras ka ice beam🤣

Originally posted by: Eemasnia
Yaar Asfu tumne dil ki baaat bol diya high five😆mai soch rahi thi aj ke tarabi ke pehle jitni tharki baatein karna hai karlu 🤪🤣
Haan Kal se Masoom rahenge hum☺️
tumsab ab 1 month bol nahi sakte...Originally posted by: Eemasnia
Yaar Asfu tumne dil ki baaat bol diya high five😆mai soch rahi thi aj ke tarabi ke pehle jitni tharki baatein karna hai karlu 🤪🤣
U r also fasting😳is baar sab ek saath ho gaye😆

ohhho humare yeha Thursday ko hai...Originally posted by: Eemasnia
Acha humara yaha kaal pahela baishakh hai 😊
sure ...bas ek prob hai itane kaam type mein tere se jo paayega ya nahi🤪Originally posted by: Eemasnia
Yaar Asfu tumne dil ki baaat bol diya high five😆mai soch rahi thi aj ke tarabi ke pehle jitni tharki baatein karna hai karlu 🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
tumsab ab 1 month bol nahi sakte...
Wo toh aise bhi bol na nahi chahiye😆 par is 1 mahine specially avoid karna chahiye nahi toh sara fast aur ibadat pe paaani daal na jaisa ho jata hai
happy Gudi Padwa bhagu🤗
