🤣🤣
Le Phir Lapras ka ice beam🤣

Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🤣🤣
Le Phir Lapras ka ice beam🤣

Originally posted by: Eemasnia
Yaar Asfu tumne dil ki baaat bol diya high five😆mai soch rahi thi aj ke tarabi ke pehle jitni tharki baatein karna hai karlu 🤪🤣
Haan Kal se Masoom rahenge hum☺️
tumsab ab 1 month bol nahi sakte...Originally posted by: Eemasnia
Yaar Asfu tumne dil ki baaat bol diya high five😆mai soch rahi thi aj ke tarabi ke pehle jitni tharki baatein karna hai karlu 🤪🤣
U r also fasting😳is baar sab ek saath ho gaye😆

ohhho humare yeha Thursday ko hai...Originally posted by: Eemasnia
Acha humara yaha kaal pahela baishakh hai 😊
sure ...bas ek prob hai itane kaam type mein tere se jo paayega ya nahi🤪Originally posted by: Eemasnia
Yaar Asfu tumne dil ki baaat bol diya high five😆mai soch rahi thi aj ke tarabi ke pehle jitni tharki baatein karna hai karlu 🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
tumsab ab 1 month bol nahi sakte...
Wo toh aise bhi bol na nahi chahiye😆 par is 1 mahine specially avoid karna chahiye nahi toh sara fast aur ibadat pe paaani daal na jaisa ho jata hai
happy Gudi Padwa bhagu🤗
