rishi se ab woh irritated nahi hote..shivi ka naam kis aishe person ke sath ship jis woh irritated ho ab..🤣Originally posted by: scorp1AN
I thought woh rishi hai 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
rishi se ab woh irritated nahi hote..shivi ka naam kis aishe person ke sath ship jis woh irritated ho ab..🤣Originally posted by: scorp1AN
I thought woh rishi hai 🤣🤣
time nahi hai...Originally posted by: scorp1AN
Himmat ko chod do
Agar himmat hoti bhi time hai teri paas ek ek karke dekhne keliye 🤣🤣
Meri class hai...
Free time mere paas nahi hai...
patience..🤣Originally posted by: SilentEyes7
seriously ohhh kaise dekh leti hai...🤣
Good Morning guys🤗kaise ho sab😳
rishi toh hai hi or 2 dhundna hoga 4dome...Originally posted by: scorp1AN
I thought woh rishi hai 🤣🤣
kya likh de maine...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
first word kya hai..🤪
Tu bata dena...
First line mein hi samaj aagayi behen
Baar baar kyun repeat kar rahi ho🤣🤣
chal usse new Tom ka saath koshti hu...🤪Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
rishi se ab woh irritated nahi hote..shivi ka naam kis aishe person ke sath ship jis woh irritated ho ab..🤣
Humare yaha kal se shuru hogi middle-east aur kuch euoropean country's me ek din pehle shuru hoti hai😊
time bhi hai uske paas...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
patience..🤣
Mere paas dono hi nahi hai...🤣