I am watching initial interview. Shivangi said, "Mein Deshmukh parivaar ki deewar hoon. Koi mere parivaar ko kuch kahe ye main bardasht nai kar sakti. Aisi hai Pallavi.I do not hate Raghav, I just misunderstand him."
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
I am watching initial interview. Shivangi said, "Mein Deshmukh parivaar ki deewar hoon. Koi mere parivaar ko kuch kahe ye main bardasht nai kar sakti. Aisi hai Pallavi.I do not hate Raghav, I just misunderstand him."
Cool 😆 back to edt then 🤣
Hey your name matches with mine....I am ShreyoshiOriginally posted by: Mysterie_girl
Shreyangi...but you can call me anything you want 😃
Ya ....dikh ra hai 🤣Originally posted by: nautankitadka
I am watching initial interview. Shivangi said, "Mein Deshmukh parivaar ki deewar hoon. Koi mere parivaar ko kuch kahe ye main bardasht nai kar sakti. Aisi hai Pallavi.I do not hate Raghav, I just misunderstand him."
Originally posted by: rs-shailu29
tho hum kaha te ...
offscreen onscreen kya karna inn actors ka life hamare bass mai nahi hai ..
diwale aya ta tab sab ko srk-kajol chaiye tha kya mila 3 bache srk -gauri and 2 bache kajol-ajay
kya ganta milega ...
😃onscreen hot ho bass
Saachi vaat.
Originally posted by: Mysterie_girl
Shreyangi...but you can call me anything you want 😃
Nice to meet u Shreyangi🤗
Hey your name matches with mine....I am Shreyoshi
Name sisters it is then...people did called me Shreyasi and similar types here and there 🤣🤣
Originally posted by: nautankitadka
I am watching initial interview. Shivangi said, "Mein Deshmukh parivaar ki deewar hoon. Koi mere parivaar ko kuch kahe ye main bardasht nai kar sakti. Aisi hai Pallavi.I do not hate Raghav, I just misunderstand him."
uss pallu ko tho
Originally posted by: rs-shailu29
tho hum kaha te ...
offscreen onscreen kya karna inn actors ka life hamare bass mai nahi hai ..
diwale aya ta tab sab ko srk-kajol chaiye tha kya mila 3 bache srk -gauri and 2 bache kajol-ajay
kya ganta milega ...
😃onscreen hot ho bass
🤣
I’ve never shipped srk with anyone else accept for myself 😎😆
Great🤗Originally posted by: Mysterie_girl
Name sisters it is then...people did called me Shreyasi and similar types here and there 🤣🤣
https://www.youtube.com/watch?v=nCKm9s4ZUuc Do share and subscribe!!!
0