Originally posted by: Shooting-Star
Ye batane ke liye tune tag kiya 😒😒
Ani bio ki books udhar dene wali thi🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Shooting-Star
Ye batane ke liye tune tag kiya 😒😒
Ani bio ki books udhar dene wali thi🤪
Nahi Vansh ko taad rahi thi. 🤪
Teri and Nisha ki bhi planning chal rahi hai🤣🤣
omg ..mein bhul gaye tera day kpop se shuru hota aur uss se katam hota hai..Originally posted by: .shivi396
Oh😆
Mere Dream me toh Mark/Jungkook/BamBam/Haechan/Taehyung/Chanyeol/BamBam/Jackson/Jaehyun/Rowoon ab nahi likhungi baaki ke, aate hai toh lappy ko CC tak hi rakhte hai🤣
Good Night🤗
Sweet Dreams😛
Take Care❤️
thanku aur naam nahi likha🤣

Good night🤗
Originally posted by: Shooting-Star
Nahi Vansh ko taad rahi thi. 🤪
Rish ki DP wala🤣
Originally posted by: .shivi396
Ani bio ki books udhar dene wali thi🤪
Kyun? 🤣
Originally posted by: .shivi396
Rish ki DP wala🤣
Hatt be. Taadne wali thread mein. 🤪
Originally posted by: .shivi396
Teri and Nisha ki bhi planning chal rahi hai🤣🤣
Ye kab hua, kaise hua? 🤪