Here's hoping for that man...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Here's hoping for that man...
Yesterday night I slept while listening to Phineas and Ferb episodes and with lights on in my room di 🤭🙈😅
Yesterday night I slept while listening to Phineas and Ferb episodes and with lights on in my room di 🤭🙈😅
Omg... 😆
Neend haram ho gayi but we still watched it.. Coz it was riveting.
Ise Kehte hain mystery..
Hamare bechare CVs ko kuch seekhna chahiye... 🤣
Originally posted by: rekha_crm
Omg... 😆
Neend haram ho gayi but we still watched it.. Coz it was riveting.
Ise Kehte hain mystery..
Hamare bechare CVs ko kuch seekhna chahiye... 🤣
Absolutely di it was worth the sleepless night 😅😅😅
CVS ko sirf murder karna hain uske around mystery develop hi nahi karni bas cringe develop karna hain 🤭😅
Absolutely di it was worth the sleepless night 😅😅😅
CVS ko sirf murder karna hain uske around mystery develop hi nahi karni bas cringe develop karna hain 🤭😅
Cvs ne murder mystery bana banake...
Use teekh se solve na karke..
Pure story ka hi murder kar diya.. 🤣🤣
Originally posted by: rekha_crm
Cvs ne murder mystery bana banake...
Use teekh se solve na karke..
Pure story ka hi murder kar diya.. 🤣🤣
Lol istg 🙈 mystery ka murder ho jatha hain 🤣
I really wonder sometimes...kya aata hoga inke dimaag main mysteries banate waqt 😅 ek bhi teekh se solve nahi karte 🤣 sab hadbadi main ho jatha hain 🤣
hiii
What’s going on babe???
Yahi hote jab aap upar upar se padhai karte ho
Lol istg 🙈 mystery ka murder ho jatha hain 🤣
I really wonder sometimes...kya aata hoga inke dimaag main mysteries banate waqt 😅 ek bhi teekh se solve nahi karte 🤣 sab hadbadi main ho jatha hain 🤣
Chapter ka naam padh ke answer likhne ki koshish karte hai CVs
Lol istg 🙈 mystery ka murder ho jatha hain 🤣
I really wonder sometimes...kya aata hoga inke dimaag main mysteries banate waqt 😅 ek bhi teekh se solve nahi karte 🤣 sab hadbadi main ho jatha hain 🤣
Exactly...
Gol gol ghumathe hain..
By the way. I'm weak in short forms.. Istg ka kya matlab hai?