Welcome everyone to the chat club #2 of Tujhse Se Hai Raabta. Feel free to chat here.
Please follow the Rules.
Welcome everyone to the chat club #2 of Tujhse Se Hai Raabta. Feel free to chat here.
Please follow the Rules.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Dhai saal me dusra Chat club par pahuche
😆😆😆

For CC #2🥳
Sitara k shows to 3 k niche baat hi nahi kar rahe hai
itni ghanghor TRP kaha se aati hai
Originally posted by: Priyapriyu
Sitara k shows to 3 k niche baat hi nahi kar rahe hai
itni ghanghor TRP kaha se aati hai
Mujhe toh koyi gadbad lagti hai. Daal me kuch toh kaala hai
HainaMujhe toh koyi gadbad lagti hai. Daal me kuch toh kaala hai
Mujhe bhi lagta hai
Ek do ki aaye to thik hai but Ab to sare shows ki TRP bhayanak aa rahi hai
Itna kya pasand aa raha hai logo ko
Don't talk about other channels or shows please👍🏼
Originally posted by: Bacillusbadius
Don't talk about other channels or shows please👍🏼
Oh, sorry about that
Should I edit my post?
no
it's okay
Lina di ne ye rule bataya tha
so👍🏼
Sorry bhaguOriginally posted by: Bacillusbadius
Don't talk about other channels or shows please👍🏼
Ab nahi karenge..