hmmm oh hum sabko bhi reaction dete hai...🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
hmmm oh hum sabko bhi reaction dete hai...🤣
3 din ka liye.. Par sab bol rahe hai aur days add karege govt.🤣
come back soon 🤗
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
3 din ka liye.. Par sab bol rahe hai aur days add karege govt.🤣
Hamare yaha abhi ku6 kaha nahi hai🤪
thank god for that🤣Originally posted by: .shivi396
Hamara toh banda bhi bold hai🤪
Aur usko Naak ki confusion bhi nahi hai🤣🤣
vanshu ki nak todh kissi...
ye log aachanak se bol dege the....🤪prepare kar ke rak aapne aap ko..😆Originally posted by: .shivi396
Hamare yaha abhi ku6 kaha nahi hai🤪
Originally posted by: SilentEyes7
abbe mein dhund liya tu promote ho ja ab...
Time lagegi be🤣🤣
apt😆Originally posted by: SilentEyes7
vanshu ki nak todh kissi...
Chalo byee everyone🤗
Time to go offline good night tc sd🤗