SAIRAT OS – HOSPITAL CONVERSATION

Posted: 2 years ago

This OS is after DEVKIT drama and Sai refuses to return with Virat. She shifts to her hostel and Virat goes on a mission where he gets injured and hospitalized. Sai comes to meet him the previous day but CN wasis do not allow her. She is now sitting in the hospital room, threatening them of legal action if they do not allow her to meet Virat. Pakhi is in the same room as well. I am not sure how the conversation went in other versions because I do not understand Bengali or Tamil.

-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Pakhi and Sai are sitting in the room waiting for Virat to wake up from his nap. He is in deep sleep due to pain killers.

Pakhi – Sai tumhe thoda sab hi sharam hai kin ahi, chali ayi Virat se milne jabki wo tumse koi Rishta nahi rakhna chahta

Sai – Pakhi didi, mein aaj bhi Virat sir ki legal wife hoon aur mujhe poora hak hai unse milne ka. Agar wo mujhse milna nahi chahte to mein chali jaoongi par aap koi nahi hoti mujhe yaha se jane ke liye bolne wali

Meanwhile, Virat wakes up and sees Sai infront of his eyes. He keeps looking at her without blinking his eyes thinking it to be a dream. Sai also sees him awake and both are lost in their own world forgetting everything around them. 

Pakhi – Dekha Virat kaisi besharam ladki hai, hum sab ke mana karne ke bawajood ja hi nahi rahi hai yaha se. Tumhi kehdo use yaha se jana keliye

Virat – Tum jao yaha se Pakhi

Both Sai and Pakhi widen their eyes listening to him.

Pakhi – Virat tum theek to ho na , tum uski bajay mujhe jane keliye kehrahe ho

Virat – Mein bilkul theek hoon Pakhi, meine tumhe hi jaane keliye kaha. Sai meri patni hain, use poora hak hain yaha rookne ka, mein tumhe kal se bol raha hoon jane keliye, par tum meri baat hi nahi sun rahi ho, par ab meri patni hain mere saath , tum please jao.

Pakhi leaves from there fuming feeling insulted.

Virat – Tum theek ho Sai?

Sai – Hospital ki bed par aap pade hai aura ap mujhse poochrahe hai ki mein kaisi hoon. Kuch zyada ajeeb nahi hai aap?

Virat tries to talk but Sai doesn’t let him and continues talking.

Sai – Pehle aap mujhe ye batayiye ki aap kaise hai. Kahi dard to nahi horaha hai na? Dhyaan kaha tha aapka? Khayal nahi rakhsakte the? Kuch serious hojata to? Pata hai mein kitne pareshan thi? Pata hai aai kitni ghabrayi hui thi?

Virat keeps looking at her with a smile on his face listening to her talk non-stop to him after so long. 

Sai – Ab aap mujhe aise kya ghoor rahe hai? Boliye.

Virat – Tum mujhe bolne dogi to bolunga na. Aate hi shur hogayi gadcharoli super-fast express.

Both laugh hearing this.

Sai – Aap sachem theek ho na? Dard nahi hai na?

Virat – Ha Sai mein theek hoon. Thoda dard hein jaha bullet lagi hai par doctor ne kaha hai ki theek hojayega. Waise tumhe meri chinta thi? Tum mujhse milne ayi?

Sai – Ofcourse thi Virat sir. Ab hum saath nahi hai to kya hua, meine kabhi apka bura nahi chaha hai. Mein to kal hi ayi thi aapse milne, par aapke parivar walon ne mujhe milne nahi diya. Aaj bhi milne nahi de rahe the, meine bhi unse kehdiya ki yaha se tabhi jaaoongi agar aap mujhse milna nahi chahenge. To mein ruko ya jao?

Virat – Mein tumhe jaane keliye kyun kahunga Sai?

Sai gives him a small smile and changes the topic.

Sai – Acha meine apke best friend ko bhi bahut sunaya hai. Mere jane ke baad apko meri shikayat karengi wo to mein pehle hi bata rahi hoon.

Virat – Mujhe koi farak nahi padta Sai?

Sai widens her eyes and keeps looking at him in shock.

Sai – Kahi apki brain ko koi chot to nahi ayi? 

Virat – Kya bol rahi ho Sai?

Sai – Aur nahi to kya? Apko farak nahi padta ki meine aapki best friend ko sunayi? 

Virat – Nahi padta. Acha wo sab chodo , tumhe kaise pata chala ki mein hospital mein hu?

Sai – Are aap jab yeh mission par gaye the na, tabhi pata tha mujhe. Aai bahut ghabrayi hui thi ki aap mission ki koi details nahi derahe hai, kitne din lagenge pata nahi aur yeh bhi nahi pata ki aap waha jaake contact kar paoge ki nahi. Jab aap kal hospitalize hue the aai ne mujhe phone karke bataya

Virat – to aai se tumhari baat hoti rehti hai

Sai – Ha, almost roz baat hoti hai

Virat – To tum mujhse hi baat nahi karna chahti ho? Itna gussa ho mujhse ki meri ek bhi call nahi liya tumne

Sai looks down and says softly – Mein aapse gussa nahi hu Virat sir

Virat – To tum meri phone kyu nahi utathi ho?

Sai – Humare beech baat karne keliye kya hai Virat sir?

Virat holds her hands in his and says – Kya such mein hamare beech baat karne keliye kuch nahi hai?

Sai looks at him with tears brimming in her eyes. Virat eyes tear up seeing her like this.

Virat – Please Sai, ghar wapas chalo mere saath

Sai – Aap kyun chahte hai Virat Sir ki mein apke saath ghar wapas chalu. Apke pariwar waale nahi chahte, dekha haina aaj bhi mujhe aapse milne nahi derahe the.

Virat – Kya tum mujhe thoda bhi miss nahi karti ho Sai?

Sai looks away with tears clotting her throat unable to answer him. Virat continues – Mujhe tumhari chinta rehti hai Sai. Tum meri zimmedari ho.

Sai gets hurt hearing this but composes herself and says – Acha theek hai aapko meri chinta hoti hai na? To phir jab bhi aapko meri fikar hogi aap call kijiyega, I promise mein call uthaungi and agar bahut zyada fikar hogi to mujhse milne college ajana, mein apse pakka milungi. Theek hai?

Virat – Nahi theek nahi hai. Mujhe tum meri aankhon ke samne chahiye . Mein tumhe bahut miss karta hoon Sai. Kaam se wapas aane ke baad tumse baat karna, tumse jhagda karna miss karta hoon. Pata hai meri cupboard mein ap itni khali jagah hai ki mujhe samaj nahi aata ki mein kya karun.Pata hai sote wakt, bed pe mein tumhare sinhgad kila ko bhi miss karta hoon. Kya tumhe meri yaad nahi ati?

When Sai doesn’t answer, he raises her chin and looks into his eyes which shows her yearning for him and she breaks down infront of him.

Sai – Karti hoon virat sir, baht zyada. Apki aur aai ki bahut yaad ati hai mujhe. Mein bahut akeli padgayi hoon Virat sir.

Virat – To phir ghar chalo na Sai. I promise ki koi tumhe kuch nahi kahega aur mein tumhe kabhi akela nahi chodunga. Aur phir mein ghayal hoon na, mujhe meri personal doctor ki zaroorat bhi padegi na.Please.

Sai nods her head unable to refuse him anymore. Both break into a huge smile for the first time in many days.

-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

I do not know how it turned out. But please do leave your feedback.

Tagging a few.

Wow! This is so well alligned with their characters and story at this point! Loved the dialogues 👍🏼

Wow Raji!!! I dnt know u write..... 

Sweet os!!!!

Do write more!!!

Originally posted by sadiltl

Wow! This is so well alligned with their characters and story at this point! Loved the dialogues 👍🏼

thank you. means a lot❤️❤️❤️

Originally posted by MSgayatri

Wow Raji!!! I dnt know u write..... 

Sweet os!!!!

Do write more!!!

i write os here and there. i will see if i can find and tag u in them. please read if possible. ❤️❤️❤️

thank you so much.❤️❤️❤️

Wow!!

Best thing about it is, it felt so natural.

Its amazing❤️

Awww that was so beautiful.  

The way he said he missed her and how she said she also missed him. 🥺

GSFE is back in his life and he loves her this way. 

Originally posted by hedwig_potter

Wow!!

Best thing about it is, it felt so natural.

Its amazing❤️

thanks a lot.❤️❤️

Originally posted by MuguetDScorpion

Awww that was so beautiful.  

The way he said he missed her and how she said she also missed him. 🥺

GSFE is back in his life and he loves her this way. 

thank you so much.

the thing i love the most about this couple is their conversations , banter or even their fights never seem forced. they are so organic and natural that i feel you cannot help but fall in love with them.❤️❤️❤️