mujhe nahi pata tha ke aaj tera yaha voting day hai aaj... Aacha kiya.. Jaldi jakar aage..Originally posted by: SilentEyes7
bola tha na yeha aj vote hai...
Toh subha subha vote dene geyi but phirbhi mujhe 20 logo k piche line dena pada...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
mujhe nahi pata tha ke aaj tera yaha voting day hai aaj... Aacha kiya.. Jaldi jakar aage..Originally posted by: SilentEyes7
bola tha na yeha aj vote hai...
Toh subha subha vote dene geyi but phirbhi mujhe 20 logo k piche line dena pada...
Unki naak hamesha squish ho jati hai aise romantic scenes mei 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
bola tha na yeha aj vote hai...
Toh subha subha vote dene geyi but phirbhi mujhe 20 logo k piche line dena pada...
Chal koi nahi. Vote toh de diya na...
Aur late hota toh aur bhi lambi line ho jati 😵
eeshu aishe maaze nahi lete...😜🤣Originally posted by: merryyura
Unki naak hamesha squish ho jati hai aise romantic scenes mei 🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
eeshu aishe maaze nahi lete...😜🤣
Ab kya karu gauri woh hamesha distract kar deta hai 🤪🤣
lol..🤣Originally posted by: merryyura
Ab kya karu gauri woh hamesha distract kar deta hai 🤪🤣
3 idiots ka dialogue yaad aa gaya🤣
kounsa?? 🤔
Kiss Ho Nahin Paati Yaar… Kyun Ki Naak Beech Me Aa Jaati Hai..😆Originally posted by: merryyura
kounsa?? 🤔
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Kiss Ho Nahin Paati Yaar… Kyun Ki Naak Beech Me Aa Jaati Hai..😆
Aahhh.. but last mei pata chala usko ki naak bich mei nahi aati 🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mujhe nahi pata tha ke aaj tera yaha voting day hai aaj... Aacha kiya.. Jaldi jakar aage..
Hmmm abhi bohot line hai...