Ye kya Hava sabko prem patras likh ke bhej rahi hain🤓
What about me?!😡
Haan mujhe zraa Dil Kar Raha tha sab ko prem Patras likhne Ka isiliye lambe lambe message Likh ke bheje hai🤣
Tujhe q bhejo
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Ye kya Hava sabko prem patras likh ke bhej rahi hain🤓
What about me?!😡
Haan mujhe zraa Dil Kar Raha tha sab ko prem Patras likhne Ka isiliye lambe lambe message Likh ke bheje hai🤣
Tujhe q bhejo
Mujhe kuch nahi chaiye ab🤓
Aaj ki chutti le rahi hu main yaha se , kal milte hain
Mujhe kuch nahi chaiye ab🤓
Aaj ki chutti le rahi hu main yaha se , kal milte hain
Kyun😲Where r u going🤓
I got it right? 😲🥳Originally posted by: Unique.Sheep
Yessss🥳
Originally posted by: Alexia_Wilson
Nahi chaiye the
Lkn mein ne dediye rakhlo ab
Mein wapis nhi Leti
Aik bar Jo dedia Woh dedia😎🤣
Meri taraf se Anmol, Hinna, Shera aur Soni main baant denaLkn mein ne dediye rakhlo ab
Mein wapis nhi Leti
Aik bar Jo dedia Woh dedia😎🤣
Mujhe kuch nahi chaiye ab🤓
Aaj ki chutti le rahi hu main yaha se , kal milte hain
Aik Baar 13 th April hojaye Anmol phr free hai
Meet me on games forum only today
Originally posted by: Alexia_Wilson
Meri taraf se Anmol, Hinna, Shera aur Soni main baant dena
Unko mein already de chuki hoo😎😎
Meet me on games forum only today
Ab tujhe Jo pta hai Woh prem Patra mein Likh ke q bhejo