M apka support kar rahi hu di😆
Mujhe pata apko bilkul pasand nahi h likhna
Y piyu to h hi nalayak..🤣🤣😃
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
M apka support kar rahi hu di😆
Mujhe pata apko bilkul pasand nahi h likhna
Y piyu to h hi nalayak..🤣🤣😃
Kuch zyada hee nasha ho gaya hoga 🤣
Tere ko kaise pata mai nashe me hu
Nezu gayegi
Yaaro mujhe maaf karo
Mai nashe me hu🤣
Kaiina love u🤗
I love u itna sky me stars jitna
Mujhe maska lagane ki koshish mat karo madam😆
Originally posted by: sargamif
M apka support kar rahi hu di😆
Mujhe pata apko bilkul pasand nahi h likhna
Y piyu to h hi nalayak..🤣🤣😃
Bhut jaida nalayak
Originally posted by: sargamif
Mujhe maska lagane ki koshish mat karo madam😆
Itna sara lob😚😚😚😚😚😚😚😚😚😚
Originally posted by: sargamif
Mukhi bawri k liye gift kyu nahi laya...
Kanjoos mukhi🤣
Paise bacha raha h bawri r uske aane wale bachche k liye..🤣🤣
Wo khud agya na as a gift🤣
Shit yr Maine ye meme kabse save kar rakha tha ki tum dono pe use karungi par tune Pehle kardiya