Originally posted by: aryapdane
Trust you to remind people of things they'd not think about 😂😂😂
Are use khud yad nai thi datesheet apni
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: aryapdane
Trust you to remind people of things they'd not think about 😂😂😂
Are use khud yad nai thi datesheet apni
Originally posted by: sargamif
Chod di prep karna..Bachon wala exam h..😆😎
Okji😎😎
Are use khud yad nai thi datesheet apni
Di ap pura hisab barabar kar rahi ho mere se..Koi nahi
Apna bhi time aayega😎
arre Sargam Di gussa kya Kar rhe ho u should be proud of ur bakwaass😎 itti shiddat se rahul ne Anjali ko nhi chaha hoga jitni shiddat se humne bakwaass Kari he 😎Ye dono ka roj ka hai
Self respect 😤😤
(Ddlj Ka rahul)
Originally posted by: Piyaazzz
arre Sargam Di gussa kya Kar rhe ho u should be proud of ur bakwaass😎 itti shiddat se rahil ne Anjali ko nhi chaha hoga jitni shiddat se humne bakwaass Kari he 😎
Self respect 😤😤
Who is rahil
Originally posted by: Piyaazzz
arre Sargam Di gussa kya Kar rhe ho u should be proud of ur bakwaass😎 itti shiddat se rahil ne Anjali ko nhi chaha hoga jitni shiddat se humne bakwaass Kari he 😎
Self respect 😤😤
Ab y rahil kon h yaar?
Apun gussa nahi kar raha h be..Wo red wali angry emoji achi lagti h🤣
arre Yaar Rahul ddlj KaWho is rahil
Yeh IF ne phir phoonka 😡
Originally posted by: sargamif
Di ap pura hisab barabar kar rahi ho mere se..Koi nahi
Apna bhi time aayega😎
Kaunsa hisab Barbar kiya Maine
Tum log episode nai dekh rahe jya
Originally posted by: aryapdane
Yaar 😂😂😂😂
Oye tere dp😎😎😎😎😎😋😋😋😋😋
R y ddlj kya h?