Aa gayi Hava🤗 special entry with lots of tamatars for Daayan ji
Haan mein agayi😎
Dayan or rukhi k liye😎
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Aa gayi Hava🤗 special entry with lots of tamatars for Daayan ji
Haan mein agayi😎
Dayan or rukhi k liye😎
Those who don't know about her😳
Next season aap bhi mere saath backseat pe beth ke popcorn ke saath enjoy kare
Let’s give your aashiqs some rest as well🤣
Aashiq logon ko rest kyun miley? 😈
Daayan dil jeetne hain toh no rest shest. 😈
BB15 aane do. Inna kaam karwaungi ke saans kaha se le aur - - - - - kaha se bhool jayenge. 😈
And I will sit back and enjoy the popcorn 😈😎
And hopefully tum koi bahurani ke pyaar mein Andh bhakt na ban jao.Mere side rehna iss baar. 😎
Sunny ko yaha Maza Agaya hai 🤣
Woh yaha Rakhi ke sare memes share krskta hai🤣
Acha ab mein chalti hoo video lecture dekhne
Studies bhi zaroori hai
Dolly is bessht. 😎🤣
Sunny ko yaha Maza Agaya hai 🤣
Woh yaha Rakhi ke sare memes share krskta hai🤣
All things cutipie Rakhi post karne do sunny paaji ko.
Dhyan aur mann laga kar lecture sunna aur lecterur pe tamatar mat phenk ke aana, samjhi?? 🤓
Originally posted by: KunwaariDaayan
Dhyan aur mann laga kar lecture sunna aur lecterur pe tamatar mat phenk ke aana, samjhi?? 🤓
Okay okay🤣
Remember she supported shilpa mata along and threw tomatoes at her with you😳. Iss baar to kai logo ke hisab se season hi boring tha to pov kaise same honge😆. And most of the people used to find rubina entertaining (I am among them😆) due to her rubinglish and illogical nature🤣Originally posted by: KunwaariDaayan
Aashiq logon ko rest kyun miley? 😈
Daayan dil jeetne hain toh no rest shest. 😈
BB15 aane do. Inna kaam karwaungi ke saans kaha se le aur - - - - - kaha se bhool jayenge. 😈
And I will sit back and enjoy the popcorn 😈😎
And hopefully tum koi bahurani ke pyaar mein Andh bhakt na ban jao.Mere side rehna iss baar. 😎