CHUDDI BABA ISS NADAAN BACCHI KO MAAF KARO. yeh meri nahi sunti 😡
😂😂😂
main toh humdardi kar rahi hoon chaddi baba sy
Behlayi ka zamana hi nhi hai 😏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
CHUDDI BABA ISS NADAAN BACCHI KO MAAF KARO. yeh meri nahi sunti 😡
😂😂😂
main toh humdardi kar rahi hoon chaddi baba sy
Behlayi ka zamana hi nhi hai 😏
aap na bade WOH ho 😡
Ooo poor guy
We should help him
😂😂😂😂
I thought for Sharbhi we should bring him once though dil par pathar rakh ky bola tha 🥴
Aww thank you
Mere sath reh kar kitni kind hogayein hain app 😂😍
Ufffff you go rest my SAVAGE KWEEN 🤣 I will never win against you 🤣
Is she have amnesia 🥴🥴
Kuch bhi bolti hai phir show main uska opposite hota hai
This is like that "my show is not promoting violence" delusion, isn't it?! 🤣
Ufffff you go rest my SAVAGE KWEEN 🤣 I will never win against you 🤣
Humari Nina se koi nahi jeet sakta 😆 she is the best 🤣
Ufffff you go rest my SAVAGE KWEEN 🤣 I will never win against you 🤣
😂😂😂
Itni jaldi kya hai muhje bhaganey ki 😂 chali jaon gi