Ye dekh mujhe instagram pe kya mila🤣. They should turn Gehna like this only🤣.
https://www.instagram.com/p/CNCNcwehCt-/?igshid=twg20wdr32a8
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye dekh mujhe instagram pe kya mila🤣. They should turn Gehna like this only🤣.
https://www.instagram.com/p/CNCNcwehCt-/?igshid=twg20wdr32a8
It's ok Raj mujhe bhi achi nahi lagi trailer and Parth ki acting bilkul bakwas iss trailer mein. EK kiya ch*tiyapan webseries banati hai yaar yeh bhi waise ghatiya webseries lag raha hai🤪😵. Kooch bhi🤔. Kaise ghatiya webseries kar raha hai Parth yaar
EK ko apna saara writers ko pack up and fire kar dena chahiye since uska har shows and webseries aajkal flop and ghatiya ho gayi hai like Dholki, KTH, Naagin 5, Paurashpur etc. Ek se ek barkar ghatiya webseries and TV shows laa rahi hai EK aajkal🤪
Ye dekh mujhe instagram pe kya mila🤣. They should turn Gehna like this only🤣.
https://www.instagram.com/p/CNCNcwehCt-/?igshid=twg20wdr32a8
Juhi yeh seriously bahut jada funny tha 🤣🤣
Ye mera exact reaction tha
It's ok Raj mujhe bhi achi nahi lagi trailer and Parth ki acting bilkul bakwas iss trailer mein. EK kiya ch*tiyapan webseries banati hai yaar yeh bhi waise ghatiya webseries lag raha hai🤪😵. Kooch bhi🤔. Kaise ghatiya webseries kar raha hai Parth yaar
EK ko apna saara writers ko pack up and fire kar dena chahiye since uska har shows and webseries aajkal flop and ghatiya ho gayi hai like Dholki, KTH, Naagin 5, Paurashpur etc. Ek se ek barkar ghatiya webseries and TV shows laa rahi hai EK aajkal🤪
Thank god ur not like those blind fans jo apne idop ko kuch bhi karte hai toh support larte hai
And kya jaroorat thi parth ko yeh bkwaas web series karne ki 🤢🤢
Inhe aaj bada ekta pe pyaar aaraha hai.....koi ekta ka purana shitty show toh wapas nhi aaraha na ?? 🤢
Ye dekh mujhe instagram pe kya mila🤣. They should turn Gehna like this only🤣.
https://www.instagram.com/p/CNCNcwehCt-/?igshid=twg20wdr32a8
Isse dekhke mukhe woh frying pan wali madhurima ki yaad ayi 🤣🤣
Ye dekh mujhe instagram pe kya mila🤣. They should turn Gehna like this only🤣.
https://www.instagram.com/p/CNCNcwehCt-/?igshid=twg20wdr32a8
Waah waah yeh kiya tha🤣😆. Kooch bhi sapna dekhti hai Kanak bhabhi🤣🤣🤣
Mujhe nahi chahiye woh bekar ghatiya KZK2 wali statues as a gift😡🤬. Un statues ko hoogli river mein fhek do nahi toh tu he rakh lo Shirjan woh statues ko😤😠
Are yaar pehle bolti ab to Raj ne courier kar diya ek statue abb to tumhe hi rakhna padega.
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4