Originally posted by: Shooting-Star
Mujhe kyun tag kiya? 🤔
Coz u people were behind Nisha’s so called ‘horse’ looking Dp today 😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Originally posted by: Shooting-Star
Mujhe kyun tag kiya? 🤔
Coz u people were behind Nisha’s so called ‘horse’ looking Dp today 😂
Originally posted by: SilentEyes7
usse bola 10 to 50 ccc stalk karo and alu ko and baki sabko like do...🤣
Arey yaar 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
That's Paneer Tikka 😳
I never saw paneer tikka my bad 🤷♀️🤣
Kya hua...🤪
Originally posted by: SilentEyes7
Jo alu ko reply ki thi...🤪
Abe usse tune bohot baar reply kiya 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
I never saw paneer tikka my bad 🤷♀️🤣
Itna tasty cheez miss kar diya tune🤪🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
I stopped in my 2nd year coz I couldn’t take it anymore!!!
I didn’t do 3rd year 😂😂
Very good😆
but u have the talent to become zabardast lawyer🤣
ungli daalke ghee nikalne koyii tumse seekhe🤪
Originally posted by: RishiGirl
Coz u people were behind Nisha’s so called ‘horse’ looking Dp today 😂
Angle hi aisa tha 🤷♀️
lagne ke liye mujhe bahut kuch lagta hai🤪
Tum andere mein teer marogi toh bhi teer nishane ko hi lagega🤣
Green - jaise ki lollipop dissolve in the mouth? 😂😂
Red - Tujhe toh bada pata hai meri nishano ki baare mein 🤣
thanks yaaaar 😜😜
Tujhe Toh pata hi hoga aakir Tu toh nishan expert haina