I be like sabko chalti truck ke samne baitha do aur baad me unknown destination ke train me baitha do🤣
Malmal ke kapde me ganna lapet ke dhunai karo. Saale sab ke sab yahi deserve karte hai, except, the junior Deshmukhs
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
I be like sabko chalti truck ke samne baitha do aur baad me unknown destination ke train me baitha do🤣
Malmal ke kapde me ganna lapet ke dhunai karo. Saale sab ke sab yahi deserve karte hai, except, the junior Deshmukhs
Originally posted by: libran90
Saat kaand Ramayan ke khatm ho chuke hai uske baad behen. 66 page ka promo thread bhi ho gaya.
Yes yes I was a part of that too🤣🤣 but I'm only concerned about Farhad in this mess🤣 raghvi ka kya hai we already have an idea how it might play out 🤣
🤣Originally posted by: libran90
Malmal ke kapde me ganna lapet ke dhunai karo. Saale sab ke sab yahi deserve karte hai, except, the junior Deshmukhs
Yes yes I was a part of that too🤣🤣 but I'm only concerned about Farhad in this mess🤣 raghvi ka kya hai we already have an idea how it might play out 🤣
Farhaad ko show me kuch nahi hua na. To kaiko matha pachchi. Chod de usko abhi ke liye😆
Originally posted by: libran90
Farhaad ko show me kuch nahi hua na. To kaiko matha pachchi. Chod de usko abhi ke liye😆
Ok if you say so 😆