Originally posted by: sargamif
Manne to aisa lag raha h show me yogi gunga h...Is raaz pe se bhi pardafash hoga abhi..
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
Kya wajah h yogi ke gunga hone k ki? Kya y h kisi ki saazish?
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
Oh god 🤣
Anjali ka gunga pati 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: sargamif
Manne to aisa lag raha h show me yogi gunga h...Is raaz pe se bhi pardafash hoga abhi..
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
Kya wajah h yogi ke gunga hone k ki? Kya y h kisi ki saazish?
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
Oh god 🤣
Anjali ka gunga pati 🤣
Akhir aisa kya hua tha jise dekh kar kho baitha Yogi apni awaaz...
Prakashi r karan ko dekh liya hoga saath me🤣
Jaane ke lie dekhte rahiye Molkki, on colorstv at 10 pm 🤣
Akhir aisa kya hua tha jise dekh kar kho baitha Yogi apni awaaz...
Jaane ke lie dekhte rahiye Molkki, on colorstv at 10 pm 🤣
Waise yogi ko sirf dekh sakte hain, sun nahi sakte 🤣
Jaisi wo hai us hisab se she should be grateful ki uska pati to hai kam se kam🤣
Warna she deserves chamgadar and PraBhur only 🤣
Yogi ki sirf man ki aawaz ko sun sakte h...r yo kam sirf nezu di hi kar sakti h🤣
Originally posted by: sargamif
Yogi ki sirf man ki aawaz ko sun sakte h...r yo kam sirf nezu di hi kar sakti h🤣
Nez 🤣
Arrey unko kyu tag kiya..
Jaisi wo hai us hisab se she should be grateful ki uska pati to hai kam se kam🤣
Warna she deserves chamgadar and PraBhur only 🤣
Arre, he should've been sudhas pati atleast, thodi screen space toh milte.😆
Arre, he should've been sudhas pati atleast, thodi screen space toh milte.😆
Sudha k to pati h..Par jail m h🤣
Hv fun guys ..it's dinner time for me ovhere 😳😆