Tum bachcho Sab ki zindagi Barbad jar rakhi hai exams ne
Sach me yaar! Jab bhi I read posts about their exams I thank my stars ki iss jhanjhat se peecha choota mera 🙏🙏
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tum bachcho Sab ki zindagi Barbad jar rakhi hai exams ne
Sach me yaar! Jab bhi I read posts about their exams I thank my stars ki iss jhanjhat se peecha choota mera 🙏🙏
Originally posted by: Manasi_16
Sach me yaar! Jab bhi I read posts about their exams I thank my stars ki iss jhanjhat se peecha choota mera 🙏🙏
Sai me
Thank God mera picha bhi chuta in exams Sab se
Lucky you..Yahan placement ke baad bhi exams dena hai..
Originally posted by: darkchocolates
Lucky you..Yahan placement ke baad bhi exams dena hai..
Ohh
Kab hai exams
Engineering ka final May..Jo postpone ho jaayega..
MBA ka chal raha hai..😒😒 Zindagi behaal ho gayi hai..
Originally posted by: darkchocolates
Engineering ka final May..Jo postpone ho jaayega..
MBA ka chal raha hai..😒😒 Zindagi behaal ho gayi hai..
Ye to bhut jaida hai
Best of luck
Thank you so much❤️
@bold Parents ko kon samjaye..😒
Are sabke parents kitna active hai bachcho ke career ke liye aur ek mere hai khula chor rakha hai
Are sabke parents kitna active hai bachcho ke career ke liye aur ek mere hai khula chor rakha hai
I am extremely jealous of you..😆
Kya karein..Kuch zyada hai active rehte hai..Ab job milne ke baad bhi MBA ka pressure hai..Pehle engineering college is the ab yeh..😆
Originally posted by: darkchocolates
I am extremely jealous of you..😆
Lol
Esa nai hai kabhi lagta hai ki thoda dhyan dena chaiye kya thik kya nai sabkuch hum pe chor dete hai tumlog decision lo hum support karnege piche se😆
Kya karein..Kuch zyada hai active rehte hai..Ab job milne ke baad bhi MBA ka pressure hai..Pehle engineering college is the ab yeh..😆
Hey bhagwan job milne ke bad bhi