Maine bola tha tum logo ko Ki that lady took Kabir with her 😭
I can't believe that, Randheer can sleep beside Amrit but Uday can't sleep beside Vashma Wooow kar Kya raha tha Uday beside AmDheer? Pehredari? 😡
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Maine bola tha tum logo ko Ki that lady took Kabir with her 😭
I can't believe that, Randheer can sleep beside Amrit but Uday can't sleep beside Vashma Wooow kar Kya raha tha Uday beside AmDheer? Pehredari? 😡
Yukti suggested this one 😳
Ready to cry😭
VASHMAY💔KABIR🥺
Loved it. Suits them now💔Originally posted by: A_for_Arpita
Yukti suggested this one 😳
Pehredari😡Originally posted by: A_for_Arpita
Maine bola tha tum logo ko Ki that lady took Kabir with her 😭
I can't believe that, Randheer can sleep beside Amrit but Uday can't sleep beside Vashma Wooow kar Kya raha tha Uday beside AmDheer? Pehredari? 😡
Vashma humesha ki tarah akele rehnewali hai.💔
Hopefully atleast kabir ho uske sath ya jo baccha uske pass hai usse sambhale
Pehredari😡
Aisa weird sleeping position kyun Bhai? Do Ladkiyaan aalag and do ladke ek hi ladki k Saath? I mean WTH 🤬 Uday Randheer ek jagah and Girls aalag hota phir bhi samajh Aata. I know Vashma ko doodh pilana hoga but what's the problem if Uday stays there? Baap Hai bachche ka 😡
Kisiko sath leke jati.
Uday ajata 😭
Unka bheja loss hua hai.Originally posted by: A_for_Arpita
Aisa weird sleeping position kyun Bhai? Do Ladkiyaan aalag and do ladke ek hi ladki k Saath? I mean WTH 🤬 Uday Randheer ek jagah and Girls aalag hota phir bhi samajh Aata. I know Vashma ko doodh pilana hoga but what's the problem if Uday stays there? Baap Hai bachche ka 😡
Hume remind karna padega. Kaun baap hai😆