Arre me batati hu me 10th me 97%laayi phir bhi top 10 me naam nhi Aaya Mera vo bhi sirf school meOriginally posted by: sargamif
Arrey baap re..Manne to 93% lane pe bhi izzat nahi mili..r sabne khari khoti sunayi wo alag🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Arre me batati hu me 10th me 97%laayi phir bhi top 10 me naam nhi Aaya Mera vo bhi sirf school meOriginally posted by: sargamif
Arrey baap re..Manne to 93% lane pe bhi izzat nahi mili..r sabne khari khoti sunayi wo alag🤣
vaise mereko wolverine Pasand he 😳😳Originally posted by: sargamif
Piya magneto nahi tere liye wolverine sahi h..Bhediya jaise shakal h uski..🤣
To tu has kyu rahi hai padhai kar Jake
Originally posted by: Piyaazzz
Arre me batati hu me 10th me 97%laayi phir bhi top 10 me naam nhi Aaya Mera vo bhi sirf school me
Tujhe pata h papa was like..Kaha tha ache se pado par nahi..lo aa gayi percentage..Naak katwa di hamari..
To maine kaha papa 93 buri nahi h..To kehte h tumhe to buri nahi lagegi..93 bhi koi percentage hoti h..Bina pade koi bhi le aayega
Are hi kyu bol rahe ho
To tu has kyu rahi hai padhai kar Jake
Subah se wahi kar rahi thi..Thoda break to banta h🤣
Join karo bakwass karne m
Originally posted by: sargamif
Tujhe pata h papa was like..Kaha tha ache se pado par nahi..lo aa gayi percentage..Naak katwa di hamari..
To maine kaha papa 93 buri nahi h..To kehte h tumhe to buri nahi lagegi..93 bhi koi percentage hoti h..Bina pade koi bhi le aayega
93%wo bhi bina padhe
Kaun lata hai
Originally posted by: sargamif
Tujhe pata h papa was like..Kaha tha ache se pado par nahi..lo aa gayi percentage..Naak katwa di hamari..
To maine kaha papa 93 buri nahi h..To kehte h tumhe to buri nahi lagegi..93 bhi koi percentage hoti h..Bina pade koi bhi le aayega
Tere papa to mere jaan lelete 😳😳😳😳
Alag se kabar khodi jati mere liye