hmmm phone bandh kar so jaugi thodi der mein...Originally posted by: .shivi396
Kyu headache😕
Abhi season hai kya headache ka🤪
Free hai to ab rest kar le😳
Dhoop ki wajha se headache aya mujhe aj...
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
hmmm phone bandh kar so jaugi thodi der mein...Originally posted by: .shivi396
Kyu headache😕
Abhi season hai kya headache ka🤪
Free hai to ab rest kar le😳
Dhoop ki wajha se headache aya mujhe aj...
Originally posted by: SilentEyes7
hmmm phone bandh kar so jaugi thodi der mein...
Dhoop ki wajha se headache aya mujhe aj...
Meri roomie aur mujhe bhi 2 din se tha🤪
Thik hai Good Night🤗
pura live ki link de please...
abhi nahi so rahi hu...
Mujhe Helly ki live dekhna hai link nahi pa rahi hu...
Originally posted by: SilentEyes7
abhi nahi so rahi hu...
Mujhe Helly ki live dekhna hai link nahi pa rahi hu...
Originally posted by: SilentEyes7
pura live ki link de please...
https://twitter.com/kananya18/status/1377546593746874374?s=20
Toh khud nisha ne cancel kardiya NaFia ko🤣
Cancelled nahi hua. Ayu ne kaha asfu latkegi. 😆