Hi hellllluuuuuuuu🤣🤣🤣
https://twitter.com/RadhikaVasudeva/status/1377541593792569356?s=19
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Hi hellllluuuuuuuu🤣🤣🤣
https://twitter.com/RadhikaVasudeva/status/1377541593792569356?s=19
tumne meri baat nahin maani na🤣
ab toh sachme april fool hogayiii
Originally posted by: merryyura
Psycho koun hai pata chala? Episode 4 dekha??
Haan.. 4 EPs complete kiya i am shocked by the revelation🤪 tenants bhi grey hai?
Originally posted by: Shooting-Star
Woh asfu nisha ko bhi bihari ke sath latka diya tha. 🤣
NiHari ship 🤣
Toh khud nisha ne cancel kardiya NaFia ko🤣
yayyy...Originally posted by: .shivi396
Cash counter pe bethi hun ekdum free😆
Aj shivu free hai...
omg...🤣
rrahul...🤣
and zyan...🤣
Originally posted by: rianshxoxo
Psycho ko pyaar hai FL se??
wo RraHel live ki baat kar rahi hai🤣
Originally posted by: rianshxoxo
Haan.. 4 EPs complete kiya i am shocked by the revelation🤪 tenants bhi grey hai?
Tenants ka mai spoil nahi karungi but aur bhi zyada jhatka lagne wala hai
About psycho and FL, I think soft spot hai uske mann mei 🤔
That's why woh hamesha FL se bolta tha ki babel ke cases drop kar do karke.. 🤔
But abhi jab company stake pe hai, woh FL ke liye apni feelings ko bhi ignore karne ko ready ho jayega..
but ye Ayushi ab hum dono k piche hai...😡Toh khud nisha ne cancel kardiya NaFia ko🤣