naman matlab dilruba ka pati...Originally posted by: -Ayushi-
Itni si der mein 30 notif aa gaye mujhe laga pta nahi kya hua 🤣
Fir dekha shipping chalu thi yahan Asfia aur kisi Naman ki🤣
Vote kar ek name...
1. AsMan
2. NaFia
3. FiaNa
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
naman matlab dilruba ka pati...Originally posted by: -Ayushi-
Itni si der mein 30 notif aa gaye mujhe laga pta nahi kya hua 🤣
Fir dekha shipping chalu thi yahan Asfia aur kisi Naman ki🤣
Vote kar ek name...
1. AsMan
2. NaFia
3. FiaNa
Originally posted by: SilentEyes7
Tia final hui thi na
Oh sorry kal main jaldi so gayi thi toh abhi CCC pe ayi hu😛 so finally Tia😃
Originally posted by: Eemasnia
Good Morning lovely peepz 🤗Aj main khud hi bohut late uthi hu😆
Sab kaise ho😃?
Good morning Tia 🤗
Sab mast 😆
Bachke rehna pranks se aaj 😆
jaldi promote ho jao...Originally posted by: Eemasnia
Good Morning lovely peepz 🤗Aj main khud hi bohut late uthi hu😆
Sab kaise ho😃?
Good morning Saru ❤️
Originally posted by: SilentEyes7
naman matlab dilruba ka pati...
Vote kar ek name...
1. AsMan
2. NaFia
3. FiaNa
Asfi se hi final karwalo 🤣
hi Tia kaise ho???Originally posted by: Eemasnia
Oh sorry kal main jaldi so gayi thi toh abhi CCC pe ayi hu😛 so finally Tia😃
Originally posted by: -Ayushi-
Itni si der mein 30 notif aa gaye mujhe laga pta nahi kya hua 🤣
Fir dekha shipping chalu thi yahan Asfia aur kisi Naman ki🤣
Iss naman ki🤣

drama maat kar ek name bol AsMan rakh du...
Originally posted by: SilentEyes7
naman matlab dilruba ka pati...
Vote kar ek name...
1. AsMan
2. NaFia
3. FiaNa
Omg that nazar wala Naman jo ab salt pe joker Ronyji hai🤣
Par kya Asfiya ko wo pasand hai😆?