Frequent Posters

Posted: 3 years ago

Sai joshi is amazing!!! 

laksh thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail

wow dear, aapne Sai ko kahi aur hi pahuncha diyav😂😂

Pillownfort dhoond rahi thi? Arey wah 😂

Bad dream? I can't share all aspects of dream 😂😂? Arey Sai your Virat sir is living in that dream now while walking in the room 😂😂

I liked a few lines a lot ❤❤😂😂

He alwaya annoys me with lack of response 

You are Sai Joshi, you can't let him tease you

Baad me dekhenge

Thank jo bhi khet to have spiked the drink 

Nice one dear. Hope you are feeling alright now. Take care, take good rest ❤❤ 

Aur haan waiting for lot more such surprises ❤❤😉

Ninabarbie thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

OMG It was so funny!!!!🤣🤣🤣🤣🤣 Paku getting a mini heart attack !!!! Sai rocked Paku shocked!!!🤣🤣🤣🤣🤣 EPIC!!!!!!! And the 2nd part was hilarious too!!!!!! 

Great drabble 🤩🤩👍🏻👍🏻👍🏻. Loved it so much

sukri thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Part 3 banta hain.

I am looking forward to the living room drama.

Great Update, please continue this

FUITV thumbnail

Originally posted by: sukri

Part 3 banta hain.

I am looking forward to the living room drama.

Great Update, please continue this

Handed over the rights to shristhi, she is coming up with a great part3 for this :)

FUITV thumbnail

Originally posted by: laksh

wow dear, aapne Sai ko kahi aur hi pahuncha diyav😂😂

Pillownfort dhoond rahi thi? Arey wah 😂

Bad dream? I can't share all aspects of dream 😂😂? Arey Sai your Virat sir is living in that dream now while walking in the room 😂😂

I liked a few lines a lot ❤❤😂😂

He alwaya annoys me with lack of response 

You are Sai Joshi, you can't let him tease you

Baad me dekhenge

Thank jo bhi khet to have spiked the drink 

Nice one dear. Hope you are feeling alright now. Take care, take good rest ❤❤ 

Aur haan waiting for lot more such surprises ❤❤😉

haan much better than yesterday. Thank you for following up 😀
🤗

Saichintalli thumbnail
Group Promotion 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail

Haha... This is dam good, wah sai jhoshi wah , Kya baath hai... I am sure once they realized their feeling sai will be the bold one ...lol... I so wanted pakhi didi to hear that dialogue of sai " yeh sab karna padega agar khandhan badana hai tho"🤣🤣

Shristhi2002 thumbnail
Group Promotion 6 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail

My dearest friend notaquitter trusted me over here,hope I am able to do justice over here. I am just climblimg on a flying plane and just continuing it. Sorry,if its not good. Mala maaf kara.

So here is the part 3 of the story.

Sai and Virat both got ready and left the room and went for the maha confrontation in the battle arena. Sai was moving forward with head held high as if she was going for an exam and she knew the question paper somehow. 

Virat:(in his thoughts)raat ki abhi tak utri nahi hai kya iski,chal toh aise rahi hai jaise poochne jaa rahi ho ki picture kaisa laga sabko. Bappa raksha karna.

As soon as they were about to descend the stairs, Sai suddenly came to a halt over there.

Virat: Sai,kya hua?Bullet train bail gaadi kyu ban gayi,chalo utro.

Sai:(was giving a smile from outside, but she was actually terrified from the inside)Virat sir,hum ek kaam kyu nahi karte,aap pehle neeche jaayi ye, dekhiye zara,hawa kaisa hai,mausam kaisa hai, agar mausam saaf hai ya phir baadal jaise bhi hai,toh mein neeche aa jaungi,theek hai?(she said with a broad smile and pushed him a bit towards the stairs)

V:(looked shocked at her and moved a bit back)Accha,aur agar baadal garaj rahe ho toh?

S: haan toh kya?Aap pe thodi na barsenge,aap toh birthday boy hona,aapko kaun kuch kahega,sabko toh yahi lag raha hoga na ki mein aapke saath kuch kar rahi thi.

V:Waah,jung ladne jaana chahti thi tum, aur veer bali ko praapt hu mein,waah. Agar hathiyaar nahi the toh kamre se nikli hi kyu tum. Wahi pe aaram se kuch sochte.

S: Arre kamre ka vaatavaran alag tha Virat sir.......

Meanwhile both heard a loud call from the living area,it was kaku,

Kaku; Ae jungli mulgi,Virat,abhi ke abhi neeche aao tum dono.

Virat and Sai looked at each other and slowly went down, all were assembled there. Kaku gang and others had a sour face, whereas the youngsters ,aai and Shivani were actually enjoying it and had a small smile.

Virat(thinking):Aaj lagta hai mera birthday kuch zyaada hi happy waala hoga,  zor se bajegi shayad.

Sai(thinking):Bappa,pls bachalo,phirse kabhi uss khambe ke peeche romance nahi karungi, room tak wait karungi,plsssss bappa.

Both came down together and stood infront of kaku and others.

Kaku: Mast a mast, lo aagaye dono miya biwi,beshist,sharam nahi aati tum dono ko aise kaam karte hue,saare chavan khaandan ka naam mitti mein mila diya. Sharam nahi aati,Virat teri biwi ka toh theek hai, par tu bhi. Aise kaise kar sakta hai tu........and kaku was going on and on.

Virat was standing with his head held down. While Sai was actually confused now,listening to kaku's words she thought that kaku was angry cuz they were drunk and she had did some serious drunkard antics.  Buy,kaku was talking about the pillar kaand itself.

Sai(thinks):Accha,toh kaku ko isse problem hai ki hum peeke ghar aaye,tabhi woh bol rahi hai ki khaandan ka naak kat gaya hai,wahi mein sochu.

So ,Sai being Sai went on to defend herself and Virat.

Sai:Par kaku,hum log toh legal age ke hai, toh aisa kya hogaya agar humne thodi bohot karli toh.(she means nasha here)

Virat looked at her shocked and went back to action replay of last night,he thinks:woh thoda bohot tha, kya bol rahi hai yeh ladki.

Shivani and Mohith giggled at Sai's statement. 

Didi: Sai,kuch toh sharam karo,aise saare bado ke saamne aise kaise bol sakti ho tum.

S:Pakhi didi,aap toh rehne hi dijiye, kyu bol rahi hai aap aise maamlo mein,aap toh susheel bahu haina, aapko yeh sab samajh mein nahi aayega.

Didi was shocked. 

Kaku:(shocked)Ae,tu kya bol rahi hai ladki?tujhe akal bhi hain ya nahi.

Sai:Offo,kaku ,aap kitne puraani khayalat ke hai,yeh sab toh normal hai aajkal, aur aise maamlo mein kabhi kabhi out of control hojaate hai log, woh toh effects hote hai.

Virat:(freaking out) Sai,kya bol rahi ho tum.

Kaku: khandoba,Virat,yeh teri biwi kya bol rahi hai.

Sai: Wahi ,jiske baare mein aap baat kar rahi ho.

Virat(now was also a bit confused): Sai,tumhe pakka pata haina ki tum kis baare mein baat kar rahi ho,yaad toh haina tumhe.

Sai: Arre,Virat sir,aap iss baat ke liye itna kyu darr rahe hai, boliye na aajkal yeh sab kuch common hai, aur mein aur aap saath hi toh the na isme, aur aisa thodi na hai ki Chavan Niwas mein aajtak kisine yeh kiya hi nahi hai,hum first thodi na honge.

Shivani,Mohith and aai giggled.

Virat was shell shook,he thinks "khambe ke peeche ka romance common hai, hamare ghar mein,mujhe toh pata hi nahi tha"

Kaku:Ae, kya bol rahi hai tu jungli mulgi, teri himmat kaisi hui,hum shareef ghar ke log hai, aur tujhe jo bhi karna tha,woh tere kamre mein jaake karna tha, yu sabke saamne, khambe ke peeche,deva.....

Sai's tubelight finally lit and she got to know whqt tjey were talking about,she thinks "toh kaku uss baare mein baat kar rahi thi,par mujhe toh laga yeh drinks ke baare mein baat kar rahi thi, Sai joshi,abhi pakka waapis GC with Usha maavshi"

Kaku:kaha kho gayi jungli mulgi,kyu muh band.

Sai(she was mentally hitting her head as she herself has landed in this situation, but she couldn't back out now,she already had given a great speech,she had to continue now): haan.......haan.......toh mein kya darti hu,aajkal yeh sab kuch normal hai kaku,hum shaadi shuda hai, yeh mere pati hai, hum young hai, toh isme itna problem kya hai.

Kaku: ha toh tujhe jo bhi karna hai apne kamre mein jaake karna tha na,sabke saamne karne ki kya zaroorat thi.

Sai:Haan toh hum jaa hi rahe the na, aap hi aagaye thaal sajaake.

Kaku:Haan,magar hum acche iraade se aaye the,teri tarah nahi,yu....mujhe toh bolne mein bhi sharam aa rahi hai.

Sai(was not even thinking now what she was saying): haan toh mein jo kar rahi thi usme bura iraada kaha tha kaku

Kaku: Accha,isko faayda uthaana kehte hain,raat ke andhere ka.

Sai: faayda,faayda ,kaku(she pulled Virat while saying this),yeh mere pati hai , aur agar itna problem tha toh aap dekh kyu rahi thi, apne aankh bandh kar leti,system nahi hai kya woh aapke andar.

Virat:Sai,sai,sai,raat ki utri nahi hai kya,sar dard kar raha hai kya .

Sai:(confused looked at Virat)kya bol rahe hai aap Virat sir. Mera sar theek hai. 

Virat: haan, toh aise sar phiri baat kyu kar rahi ho, kya bol rahi ho.

Sai:Mein kaha Virat sir,aur aap na chup rahiye. Aur kaku aap,offo,aap bohot old fashioned hai,aapke jaisa ghunghat waala romance nahi hota hai abhi, zamaana badal gaya hai, waise bhi mein romance ki baatein kisse kar rahi hu,aap toh unromantic hi hogi, Nagesh kaka bhi shaayad hote toh yahi kehte.

Kaku(now also lost it and began speaking without thinking): Ae, unromantic kisko kehti hai,tujhe kya pata tha,mein apna zamaane mein kaisi thi.

Everyone was shocked now.

Sonali:(whispers to Ashwini)Ashwini vaini,yeh kya horaha hai.

Ashwini (whispers back):Chupchaap maze lo sonali,chup chaap maze lo.

Sai:Kya,kya kaha aapne,mast a mast bolna romance nahi hota hai kaku. Aap kya jaane.

Kaku was about to retort....

Didi:Sai ,yeh kya bol rahi hi tum,pane bado se aise baat karte hue sharam nahi aati tumhe.

Sai:Aap toh rehne hi dijiya pakhi didi,aap agar baar baar hamare room mein na aatu rehti toh shaayad mujhe pillar ki zaroorat hi nahi padti.

Didi:dekha badi mami,Sai..

Kaku and Sai together:Ek minute chup raho/rahiye Patralekha/pakhi didi.

Didi felt beizzati and went silent.

Kaku: Aur tu,jungli mulgi,mein sabse zyaada romantic thi, tu kya jaane yeh sab kuch,Nagesh Chavan toh paagal the mere peeche. 

Sai: haaaaaaaan,kaaaaaabbbbbbbb,kaaaaaiiiiiiisssssse, kuch bhi ha kaku,mast a mast.

Kaku: Ja ,ja,pillar ke peeche apne pati ke saath romance kya kar liya,bohot badi romantic ban gayi. Arre anarkali kehti the mujhe kaka saheb ,anarkali.

Everyone was shocked and were giggling, even kaku gang(except didi ofcourse),

Ashwini suddenly came forward and stopped Kaku.

Ashwini:(while giggling and trying to control 

her laughter)Arre,Vaini,bas ,bas,shaant hojaayiye.

Sai: Hawwww,kaku sachme, phir toh yeh cheating hui kaku, aap kare toh pyaar,hum kare toh gadar, yeh toh galat baat hai,anyaaay hai,aap na.....

And Virat out of nowhere picked Sai up bridal style, and said bye to everyone and took Sai out.

Sai:Virat sir ,chodiye mujhe aap,(yelling to kaku)aur yeh discussion khatam nahi hua hai kaku, yeh galat hai....

Virat came out with Sai and dropped her...

Virat then suddenly pulled Sai against a pillar outside and locked her,Sai got dumbstruck due to this.

Virat going closer to her:Toh Sai joshi,yeh sab ek couple mein normal hai nahi, mujhe toh pata hi nahi tha. Pehle hi keh deti,educate karti mujhe.

Sai:Woh...woh...mein...

Virat:Accha andar toh lambi lambi speech de rahi thi,ab kya hua.

Sai got shy,pushed him and ran towards the car. 

Virat smiles and thinks:Kab tak bhaagogi Sai,aana toh humein ek saath hi hai.

And went towards his car smiling. 

🙈🙈Soory,agar bura hua toh. Drama aur Comedy ko milaana mushkil hai, toh sorry. Bear with it.😜

FUITV thumbnail

Loved it loved it. 10000 percent justice you did. I couldn’t have wriitten it this well. Damn funny, kaku and sis back and forth. Virat’s monologues, too good .

tagging few people so they can get to read this awesome update as well ❤️❤️❤️❤️

Thank you so much for doing this shristhi 

FUITV thumbnail

Please read part 3 written by our lovely shristhi