omg whose chahti😲😲 ye nina ne kisko dhund liya mere liye🤣
Kp ko 😂😂😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
omg whose chahti😲😲 ye nina ne kisko dhund liya mere liye🤣
Kp ko 😂😂😂
arey humko bin bataye tumne ye kab karliya
oh tere saiyaan ji se kaha tune break up kar liya
Kuch din to rona dhona bumper kiya
Aur phir delete uska number kiya
Aansu jo sookhe seedha Cc gayi
Cc mein jaake spamming jamkar kiya 😈
same 🤣ab yeh sab kab dekhongi mein🤣
My buddies from another thread I'm sorry 🤣
KT loves you 😲😲😲
Surkh wala soz wala faiz wala love
Hotay hai jo love se zyada waisay wala love
Ishq wala love
Aagay main ne improvise kiya hai
Hua hai mujh ko bhi phir bhi KT ko mujh se zyada hua
hum bas reactions de rahe hai🤣hava and radiant yaha hasse kyu😲🤣
lucky patel mai toh support karti bhi poore dil se hu, karo impress mujhe😎
Anmol toh nakhre dekha rahi hai 😉🤣
yeh Kia horaha hai aaj🤣
146😵
hum has mukh hai isilye🤣hava and radiant yaha hasse kyu😲🤣
okay guys i gotta go😭
Ill be back in a couple of hours, mere aane se pehle cc khatam na karna😈
Bye 🤗
This CC is for discussions regarding IB + idhar udhar ki baatein .. Rules: NO Discussion of any other Fandom allowed in This CC in regards to...
A place to officially discuss our deewangi for our favorite TV shows, reliving ITV era of 2010-2020 and then some web content. For joining the...
Rules for this CC This is a "NO ENTRY" CC. Meaning, don't dare set your foot in here because we WILL NOT allow anyone else into our CC anymore....
989