arey humko bin bataye tumne ye kab karliyaOriginally posted by: Radiant_Eyes_
Subah savere uth ke maine
Ye sab kar liya
Mere saiyyan ji se aaj
Maine breakup kar liya
oh tere saiyaan ji se kaha tune break up kar liya
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
arey humko bin bataye tumne ye kab karliyaOriginally posted by: Radiant_Eyes_
Subah savere uth ke maine
Ye sab kar liya
Mere saiyyan ji se aaj
Maine breakup kar liya
oh tere saiyaan ji se kaha tune break up kar liya
ab yeh sab kab dekhongi mein🤣kyuki admin jee ko toh hamare bhi notifications mil rahe hai🤣
Acha chalo manli
That's like my good girl
Pal bare yeh hai cahtein🤣
Anmol pyar cheena nai jata n jo karna hai karo asim to himanshi k pyar man hai
Karan tacker abhi bhi peechay para hai k maan jao kya Pata second chance de dun
N yahan to meray frndz side bhi nai letay
Apni to jaisay taisay
Thori aisay ya waisay kat jayegi
Aap kya hoga janab e aali aap ka kya hoga
lucky patel mai toh support karti bhi poore dil se hu, karo impress mujhe😎kp ajao kro 😈 hamari mol Anmol Ka sath milega😈🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Jo bhi seekha hai aapse hi Seekha hai 😳
😂😂😂😎
Rida 😲 mein tumhare liye hi Anmol se lar rahi hoo😡😡kab se😡😭😭Anmol pyar cheena nai jata n jo karna hai karo asim to himanshi k pyar man hai
Karan tacker abhi bhi peechay para hai k maan jao kya Pata second chance de dun
N yahan to meray frndz side bhi nai letay
Apni to jaisay taisay
Thori aisay ya waisay kat jayegi
Aap kya hoga janab e aali aap ka kya hoga
omg whose chahti😲😲 ye nina ne kisko dhund liya mere liye🤣
kp impress her blind support milega🤣lucky patel mai toh support karti bhi poore dil se hu, karo impress mujhe😎
This CC is for discussions regarding IB + idhar udhar ki baatein .. Rules: NO Discussion of any other Fandom allowed in This CC in regards to...
A place to officially discuss our deewangi for our favorite TV shows, reliving ITV era of 2010-2020 and then some web content. For joining the...
Rules for this CC This is a "NO ENTRY" CC. Meaning, don't dare set your foot in here because we WILL NOT allow anyone else into our CC anymore....
989