mein ayi ayi🤣Originally posted by: SilentEyes7
ye dekho guru ki biwi a geyi...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
mein ayi ayi🤣Originally posted by: SilentEyes7
ye dekho guru ki biwi a geyi...
ye kab hua maria🤪
She's mad blabbering anything. To mene bhi bol diya 🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Mera Bataya toh tha ki Professor sahab ne gaal pe chumma diya🤪🤣🤣🤪
And Arul ka aya- Professor slapped her😔🤪🤣
Oh godd ye best he rulwaa 🤣🤣
koi couple name banao...
Anila ko ccc title mein lana hoga...
nahi meri family k saath...vampire ke sath🤣
Vampire AK tumhari hai...
🤣🤣🤣Originally posted by: veil_of_roses
Karanveer sharma carried me in his arms 😬😂
Vanilla mast hai yaar 🤣
Mei .ab ja rahi dinner k lie
VAnilla ki fifty shades...