ye kab hua maria🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
ye kab hua maria🤪
Mera Bataya toh tha ki Professor sahab ne gaal pe chumma diya🤪🤣🤣🤪
And Arul ka aya- Professor slapped her😔🤪🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Actor of tujhse hai raabta 🤪
tujhse hai raabta I don't know,
but I saw him in kyu utthe dil chhod aya
teri birthday ek mark date k pehle hai...
Originally posted by: EmeraldPrincess
na na, she did it with shagun pandey,
that's the real one🤣🤣
running away from here🤣
That’s why she’s not accepting it 😂😂😂
Originally posted by: AppleOfEye
Tujhe ye bhains hi mila shadi karneko🤪🤣🤣🤣
U think I’ll marry?? Ewwwww no
I’ll die with disgust 😂
ye kaun hai...
Mein isse kabhi nahi dekhi...
but mujhe ice cream manna hai...haan..sunday hai njoyy karlo😆
Originally posted by: RishiGirl
That’s why she’s not accepting it 😂😂😂
it's obvious right?🤣
Kyu utthe dil chod aye ka 2nd ML hai ye🤪🤣🤣