Wo main samajh gayi
Iss liye to sawal tha😆
Aaj kaunse Piya ke angana🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Wo main samajh gayi
Iss liye to sawal tha😆
Aaj kaunse Piya ke angana🤣🤣
Jise jaana hai wahi btaye🤣🤣
I can chat in CC while I'm in office, That's multitasking🤪
Waise Inke Sajan bhi ghar aa sakte hai🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Toh phir upar ke Ticket ki zaroorat hi nahi🤣🤣
🤣🤣
Tu toh waise bhi uppar nahi, neeche jaane wali hai 😂😂
Mere iss DP ke 2 days ho gaye na🤔
Mujhe 2 days tak ye DP rakhna tha😕
Originally posted by: .shivi396
I can chat in CC while I'm in office, That's multitasking🤪
Omgggg
Gadhe is that even multi tasking? Learn ur definitions first 🙄
Well I do work on my PC while I'm typing in CC🤪
That is Multitasking
Ummmmm okaaay
U think we do our office work in a phone? 😂 well my office made such access also 😢