Ok yaha mukhi ke dimag me ky chal raha hai....waise mujhe yaha bohut cute laga...😆

Ok yaha mukhi ke dimag me ky chal raha hai....waise mujhe yaha bohut cute laga...😆

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ek hafte tak ab humne yhi mind games khelne he 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Vaise scene k baare me thoda bata do 😳phir guess karenge
Aww he is so cute 😆
Once again he is thinking hw to pacify his bawari 😆😆
Mai itna sundar hu mai kya karu😎😎😎😎
Bye bye sakshi. Ab tujhe har saal sirf teri barsi pe yaad karunga. Baki humsab yahan tere bina bahut khus hai. Jangal k sare prani bahut khus rahte hai. 😆
Waise abhi ye sakshi ki photo k jagah bawri ko dekh raha hota to sochta
Mere dil me aaj kya hai, tu kahe to mai bata du. ❤️
Originally posted by: Piyaazzz
Ek hafte tak ab humne yhi mind games khelne he 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Vaise scene k baare me thoda bata do 😳phir guess karenge
Ib yehi kaam hai hume is hafte...🤣
Scene bata dungi to guess bey...
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ib yehi kaam hai hume is hafte...🤣
Scene bata dungi to guess bey...
Literally esa lag raha show hiatus pe chala gaya hai
Mai itna sundar hu mai kya karu😎😎😎😎
Je baat....mukhi and his self love....🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ok yaha mukhi ke dimag me ky chal raha hai....waise mujhe yaha bohut cute laga...😆
Hayeee kinna sona lag raha hai❤️🤗