Himanshu_wolf and rosalin
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Himanshu_wolf and rosalin
Looking at the way R is acting, I feel she is real.
warna itna confidence kaise aata. VR gunpoint pe rakhe aur ladki melt na ho this is R only. She knows her VR.
But pata nahin kaunsi khichdi paka rahi hain yeh R apne dimaag mein.
Yuck! Mere kaan se khoon nikal gya vootiya ki tune sunkar 😠😠
Namba vansh epdi kashta padran paaru
Sachai hai ye...
Nose block rehega toh koi khusboo nahi ayega...
Ya maybe covid+ uski symptoms hai na no smells...
vootiya dance keu de rahi hai if ganna na de sake toh...Originally posted by: Eternalallure
Yuck! Mere kaan se khoon nikal gya vootiya ki tune sunkar 😠😠
Kitni horrible music tha...
Originally posted by: SilentEyes7
nose block hai...
🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Dadi ka ye pota lover boy ho geya...
https://twitter.com/chinusharmac/status/1375086712997564420?s=19
Aryan lost his sanity,,,🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Sachai hai ye...
Nose block rehega toh koi khusboo nahi ayega...
Ya maybe covid+ uski symptoms hai na no smells...
maybe Rrahul still has those post covid symptoms which transferred to Vansh 🤣
Adhan enaku romba kashtama irruku aavi vida mosamana paaviya dhan irrupa polla vaya thirundhu sonna enna kedu ennala mudiyala avanum kenjaran konjaran hmmm matten nu gara