Poll
So kiska dream sequence better tha
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Humare toh humare bas mai nahi rahe 🤣
Abey kiss wo log rahe h. Sapna usne dekha..Tum log itni aag kyu laga rahe ho..Hormones unke dance karne chahiye..forum m Sabke ainvayi dance kar rahe h🤪
Baawre ho gaye hain sab
Saba ko ss bhej dete hu 😆😆
yeah do it 👍🏼😆...try karne mein kya harz hai😳🤣
yeah do it 👍🏼😆...try karne mein kya harz hai😳🤣
😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭
Block kardegi hume
aesa mat kaho yaar 😒
khair let see how PurVir romance😆
Kya pata...shayad usse tame karna na ho...usse jungli billiyaan achchi lagti ho🤣
Originally posted by: Manasi_16
Kya pata...shayad usse tame karna na ho...usse jungli billiyaan achchi lagti ho🤣
😲😲😲 ye bhi hosakta hai 😏😏😏😏😏😏
Nex yaar...I can't get over your siggy🤣
Originally posted by: Manasi_16
Nex yaar...I can't get over your siggy🤣
Chad viru😎😎😎
Originally posted by: Manasi_16
Kya pata...shayad usse tame karna na ho...usse jungli billiyaan achchi lagti ho🤣
I had said the same thing..lol
Sometimes he might want her to do the work😆