Ani ko kaise marna chahiye ka gif game khelte h🤣
Mujhe makers ko maarna hei for butchering Ani's character.!
Infact they are butchering every character
I guess mini ki jaane ke baad they are troubling us more 🤬😡
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Ani ko kaise marna chahiye ka gif game khelte h🤣
Mujhe makers ko maarna hei for butchering Ani's character.!
Infact they are butchering every character
I guess mini ki jaane ke baad they are troubling us more 🤬😡
Originally posted by: --Lalz--
Mujhe makers ko maarna hei for butchering Ani's character.!
Infact they are butchering every character
I guess mini ki jaane ke baad they are troubling us more 🤬😡

jab shaadi attend krta hai ladki se shaadi krleta hai🤣
Originally posted by: Itsmesabah
Basically makers ka mann nahi bhara hai. Bon ko aur zaleel karna baki hai. She has to learn the truth about her great husband that how he fell in love with his zindagi bhar ka pyar right under her nose. Aur bande the greatness toh dekho usko yeh samjhayega bhi that you my first wife are just infactuated with me. Jo biwi no 2 ke saath hai wohi asli pyar hai.
Bon hi aakhri sahara thi Sabah! Par uss ko bhi nahi baksha inn logone 😡. Ye royegi, phir ek bar aur khadi hogi apne rishte ko bachane ke liye 🤢
Phir Ani usse samjhayega. Aur Bon shayad samajh jayegi. Phir dono biwi saath mei rehenge. Aur ha shayad iss baar AE "inquilab zindabad" bol de 👍🏼
Bon ka vrath complete hua tha to phir ke dusri shadi kaise? Itv rules ko bhi ignore kardiya?
jab shaadi attend krta hai ladki se shaadi krleta hai🤣
Lol 🤣
Isko koi bando room mein yaar 🤣
Dulhan Chor hai ye ladka🤣
Pehle nachega fir ladki churaega🤣
Yes Indu first they butchered Anirudh’s character and now they are slowly and steadily doing it with Bondita’s character too. If Bon was a grown up shayad hum digest kar lete but she being a kid breaks us all the more.