thank you 🤗❤️
plus...kiss waala emoji imagine karlena
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
thank you 🤗❤️
plus...kiss waala emoji imagine karlena
ohh acha mujhe laga u missing didi💔
Originally posted by: Shristhi2002
P. S. I love you ko LOC kargil aur gadar ka mixture bana denge🤣
means are you serious
🤣
I understand, yeh kitna miss kar rahi hogi🤣
OMG TAAREEF BHI KI...OMG...TAREEFFFF BY TELYCHAKKAR???😲
![]()
Ae, phir toh party. Maine link share kiya
Duniya ka infinite ajooba hai yeh toh🤣
Mein toh soch rahi hu, memory card mein save karlu🤣
Kis baare mein, don't tell me you are saying didi😱