Par wo iTV k hi signature step hai,kyu nahi hoga🤪🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Par wo iTV k hi signature step hai,kyu nahi hoga🤪🤣
Originally posted by: .shivi396
Par wo iTV k hi signature step hai,kyu nahi hoga🤪🤣
Kisne kaha nai hona chahiye😆
Bas laga Helly ko aadat ho gayi hogi itna dance karvaya show mein 🤣
Areee me ITA tv me dekh nahi payi iss liye pucha. 🤣
Waise ayu and eeshu ne kaha awards ki comedy bakwas he. Acha hua nahi dekha. 🤪
Originally posted by: Shooting-Star
Areee me ITA tv me dekh nahi payi iss liye pucha. 🤣
Waise ayu and eeshu ne kaha awards ki comedy bakwas he. Acha hua nahi dekha. 🤪
Meko zara si bhi hasi nahi aayi😳
But yeh artists sare aise has rahe the as if isse zyada funny life mei kuch suna hi nahi 🤪
Originally posted by: -Ayushi-
Kisne kaha nai hona chahiye😆
Bas laga Helly ko aadat ho gayi hogi itna dance karvaya show mein 🤣
Choreographer to Helly:Are you okay with this step,is it difficult for you???
Helly: Ab to Aadat si hai mujhko🤣🤣🤣
RrahulSudhir slaying at ITA trended with 90K+ tweets 😳👏
Originally posted by: Shooting-Star
Areee me ITA tv me dekh nahi payi iss liye pucha. 🤣
Waise ayu and eeshu ne kaha awards ki comedy bakwas he. Acha hua nahi dekha. 🤪
To uske liye "Kya dikhaya" pu6te hai🤣🤣
Awards maine life me kabhi nahi dekhe
Better to watch Sab or &TV ke 2 comedy shows🤪🤣
Originally posted by: merryyura
Meko zara si bhi hasi nahi aayi😳
But yeh artists sare aise has rahe the as if isse zyada funny life mei kuch suna hi nahi 🤪
Actors he samjha kar 🤪
Originally posted by: .shivi396
Choreographer to Helly:Are you okay with this step,is it difficult for you???
Helly: Ab to Aadat si hai mujhko🤣🤣🤣
Rrahul Usko show me bhi udata he, to ye kya badi baat he. 🤣
Originally posted by: .shivi396
To uske liye "Kya dikhaya" pu6te hai🤣🤣
Awards maine life me kabhi nahi dekhe
Better to watch Sab or &TV ke 2 comedy shows🤪🤣
Eeshu gaana gaa rahi thi iss liye pucha ye kisne bola 🤪