Covid performance ayega
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Covid performance ayega
Dheeraj - thank you for writing kundli in my bhagya🤣
ye kya bola🤣
Tum logo ko ig and pm kr duga thik hai
Chalo Rrahul ka performance aane wala hai
Originally posted by: merryyura
CCC mei hum sab discuss kar rahe the.🤣
Shivi ne vansh ko lungi mei imagine kiya.🤣
Uss lungi mei Nisha ne Aag laga diya.🤣
And then ayu ne naariyal pani se uss aag ko bujhaya 🤣
Idhar bhi le aayi tu hamare Aadarniya Nariyal Pani ko🤣🤣
Popular actor kisi mila
Dd and sudanshu dono ko
Originally posted by: .shivi396
Idhar bhi le aayi tu hamare Aadarniya Nariyal Pani ko🤣🤣
Arey host laya usse beech mein🤣
I wish they had properly announced the nominations. Sirf piche board se laga diye☹️☹️
Originally posted by: .shivi396
Idhar bhi le aayi tu hamare Aadarniya Nariyal Pani ko🤣🤣
Maine nahi🤣
Yahan ita mei koi dono naariyal pani ka discuss kar rahe the. 🤣
Ab hum kya kare? Humare dimag mei humare aadarniya naariyal pani base huye hain 🤣
yep. It was a tie