Covid performance ayega
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Covid performance ayega
Dheeraj - thank you for writing kundli in my bhagya🤣
ye kya bola🤣
Tum logo ko ig and pm kr duga thik hai
Chalo Rrahul ka performance aane wala hai
Originally posted by: merryyura
CCC mei hum sab discuss kar rahe the.🤣
Shivi ne vansh ko lungi mei imagine kiya.🤣
Uss lungi mei Nisha ne Aag laga diya.🤣
And then ayu ne naariyal pani se uss aag ko bujhaya 🤣
Idhar bhi le aayi tu hamare Aadarniya Nariyal Pani ko🤣🤣
Popular actor kisi mila
Dd and sudanshu dono ko
Originally posted by: .shivi396
Idhar bhi le aayi tu hamare Aadarniya Nariyal Pani ko🤣🤣
Arey host laya usse beech mein🤣
I wish they had properly announced the nominations. Sirf piche board se laga diye☹️☹️
Originally posted by: .shivi396
Idhar bhi le aayi tu hamare Aadarniya Nariyal Pani ko🤣🤣
Maine nahi🤣
Yahan ita mei koi dono naariyal pani ka discuss kar rahe the. 🤣
Ab hum kya kare? Humare dimag mei humare aadarniya naariyal pani base huye hain 🤣
yep. It was a tie