Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Rrahul ka dance aane wala hai
Right. She had a totally forced, uncomfortable smile on her face.
Break ke baad Rra's performance, then I'll sleep
Arre nahi. TV band kar diye papa.
Then mere phone ka data bhi khatam ho gaya tha. Toh wahi sab arrange kar rahi thi mai.
Ab hun mai yahin pe
Originally posted by: SexyPotato
Do performance k liye kya kya kachra jhel rahi ho tum log.
Award or performance ke baad mere TV off🤣
Originally posted by: merryyura
Arre nahi. TV band kar diye papa.
Then mere phone ka data bhi khatam ho gaya tha. Toh wahi sab arrange kar rahi thi mai.
Ab hun mai yahin pe
Acha acha fir theek hai
Originally posted by: -Ayushi-
Arey Arshad (Tahir ) ko award mila 🤪
Arshad kaun hai.
Mujhe yaad nahin aaraha