Acha acha vo to humko bhi pata hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Acha acha vo to humko bhi pata hai
Arre Saba ma'am ko and laga de k baare me batao koi 🤷🤷🤷
Acha acha vo to humko bhi pata hai
Fans ne dm.kiye honge ki sakshi ko mukhi ke saath humesha to nahi rakhoge and kal.wo.ek post tha na jisme kisine likha tha ki virakshi are endgame and purvi ke liye naya ml aayega...shayad uska jawab hai...🤣
Ap na break wali dhamki mat diya karo
Main show se break lungi ...IF se nahin🤣 ...EDT moderate karni hain mujhe 😎😆
Originally posted by: Piyaazzz
Arre Saba ma'am ko and laga de k baare me batao koi 🤷🤷🤷
Jaldi key hai chori...bata denge...🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Fans ne dm.kiye honge ki sakshi ko mukhi ke saath humesha to nahi rakhoge and kal.wo.ek post tha na jisme kisine likha tha ki virakshi are endgame and purvi ke liye naya ml aayega...shayad uska jawab hai...🤣
God
😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭
Jaise writer vaise fans
For what she said that?
I mean wht was the conversation???
Main show se break lungi ...IF se nahin🤣 ...EDT moderate karni hain mujhe 😎😆
Aapki kahe lena hi show se bhi ach to chl raha hi...saki aayegi to bhi uske memes bmake msti karenege na....kahe ka load lena ab to saba ne bhi confirm kiya ki purvi lead hai....🤣
phir theek he 😌😌Main show se break lungi ...IF se nahin🤣 ...EDT moderate karni hain mujhe 😎😆