Originally posted by: SilentEyes7
Oye guru aisha...
Shivu gauri saru riya Ak...
Last day k liye chale ao...
Me Kdrama dekh rahi hun
Last ke 3 epi nahi dekhe to sab mere sarr ke upar se jaayega🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: SilentEyes7
Oye guru aisha...
Shivu gauri saru riya Ak...
Last day k liye chale ao...
Me Kdrama dekh rahi hun
Last ke 3 epi nahi dekhe to sab mere sarr ke upar se jaayega🤪
kth dekh last day...Originally posted by: .shivi396
Me Kdrama dekh rahi hun
Last ke 3 epi nahi dekhe to sab mere sarr ke upar se jaayega🤪
Originally posted by: Shooting-Star
Wohi to bol rahi thi 😆
😂😂
mommy someya ko mar de...
Originally posted by: SilentEyes7
kth dekh last day...
Tum log baat karo me input deti hu😆
Originally posted by: SilentEyes7
mommy someya ko mar de...
Waah 🤣
abhi momy Ka waqt hai🤣Originally posted by: SilentEyes7
mommy someya ko mar de...
tu shirt k ander ghus k beth ja...
lol...🤣Originally posted by: .shivi396
Tum log baat karo me input deti hu😆
Rehan ko tapka dega...🤪