hayeee...Originally posted by: scorp1AN
ab tu kya Dada ji ki izzat ki peeche hai 😱😱😱
Rishi pota ko chor k ab dadaji k piche...
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
hayeee...Originally posted by: scorp1AN
ab tu kya Dada ji ki izzat ki peeche hai 😱😱😱
Rishi pota ko chor k ab dadaji k piche...
Originally posted by: scorp1AN
ab tu kya Dada ji ki izzat ki peeche hai 😱😱😱
don't even ask vo kis kiski ijjat ke peeche hai aaj🤣
Originally posted by: scorp1AN
ab tu kya Dada ji ki izzat ki peeche hai 😱😱😱
Aagayi ek aur flip queen 🤣
ohhh toh tu hai...
Meri typo ho geyi...
And rishi tujhe kaha pocha de...
Originally posted by: EmeraldPrincess
I was typing my story yaar, so at the same time roaming around here too,
I didn't know you were going to do a typo at that time only🤣
And u also had to see it then itself 🤣
maine toh dekha bhi nahi tha...
Jab rishi bola tabh paya chala...
Originally posted by: scorp1AN
mujhe sach mein iss baat ke saath kuch lena dena nahi hai🤣🤣
I am innocent 💁🏼♀️💁🏼♀️
Tujhe to memory loss hui thi na 🤔
Originally posted by: scorp1AN
mujhe sach mein iss baat ke saath kuch lena dena nahi hai🤣🤣
I am innocent 💁🏼♀️💁🏼♀️
Please know that words like ‘innocent’ don’t exist anymore
tu cheat kar rahi hsi preggo ho k...