Originally posted by: SilentEyes7
Ayushi flip kar rahi hai kis k liye...
Abey dadi nahi hoon ki flip kar jaun 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SilentEyes7
Ayushi flip kar rahi hai kis k liye...
Abey dadi nahi hoon ki flip kar jaun 🤪
Originally posted by: RishiGirl
My best friend? Who is that?
I didn’t even say anything u are bringing the ‘position’ into the topic
That MahiraSingh UN wali is ur best Friend🤪😆
And yes read ur post again you did mention that word🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Position and Sidhi sadhi officially cancelled 🤣🤣
Ab humari dictionary bhi adhoori hai🤣
Originally posted by: Shooting-Star
None is sidhi sadhi in this CCC.
Aaj se ye bhi dictionary se cancelled.
Haa Position,Sidhi Saadi and innocent cancel kardo🤣
abbe suspence keu badha rahi hai bol...Originally posted by: Shooting-Star
Bohot kuch hua 🤪
Nahi toh page no bol...
Originally posted by: .shivi396
That MahiraSingh UN wali is ur best Friend🤪😆
And yes read ur post again you did mention that word🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Haa Position,Sidhi Saadi and innocent cancel kardo🤣
Kya hua...
but sab toh ohi bol rahi hai...
Tu flip kar geyi...
Originally posted by: .shivi396
That MahiraSingh UN wali is ur best Friend🤪😆
And yes read ur post again you did mention that word🤣
Poor shivu is crying for Vihaan title. 🤪🤣
Koi baat nahi me tumhe ye title deti hu CCC walon ki taraf se.
Originally posted by: SilentEyes7
Hua kya mujhe toh thoda summary de...
Mein so geyi thi...
3 hours so k an uthi...
So gayi thi achcha kiya👍🏼
Hum sab Neha ki gifs dekhke kaha se kaha chale gaye🤪kya summary du ye samajh nahi aa raha😆