Originally posted by: RishiGirl
Kya hoga agar mein Shirt ke andar ghus gayi toh usko dekhne keliye 😉👀👀
Waise hi naye kapda nahi mil rahe bechare ko, existing wale aur faad do matlab ghuske🤣
The hell I'm saying🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RishiGirl
Kya hoga agar mein Shirt ke andar ghus gayi toh usko dekhne keliye 😉👀👀
Waise hi naye kapda nahi mil rahe bechare ko, existing wale aur faad do matlab ghuske🤣
The hell I'm saying🤪
Originally posted by: RishiGirl
Tujhe toh hamesha ki tarah satak gayi haina iss liye 🔪
Now ur also doing the tadna of my baby? 🤪
no no, there are no open invitations in here 😂😂
Aaj subah se din waise bhi bekaar hai to sataka hua jyada achchha hai😆
Nah I was just talking about fangirls,I wasn't tading him🤪
It's not Open Invitation?😲What you call it then🤪
Tu din mein shuru ho gayi. 😆
Originally posted by: -Ayushi-
Waise hi naye kapda nahi mil rahe bechare ko, existing wale aur faad do matlab ghuske🤣
The hell I'm saying🤪
We are in the same boat🤣🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Aaj subah se din waise bhi bekaar hai to sataka hua jyada achchha hai😆
Nah I was just talking about fangirls,I wasn't tading him🤪
It's not Open Invitation?😲What you call it then🤪
Kya hua?🤔
@last line - Openly close invitation 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Tu din mein shuru ho gayi. 😆
Shuru Rish aur Neha ne kiya hai🤪
Me sirf apne inputs de rahi hun🤣🤣
Expert opinion toh chahiye hota haina 🤪
Periods 🤪🤪😭
Yahi sunna tha mujhe 🤣🤣🤣
Kya yaar yaha itni garmi he, tum log 🔥 laga rahi ho 🤪
Isme tu jyada Twisted hai🤪🤣🤣