Originally posted by: Srilata.Mineil
Yeh admi apna lullpana kab khatam karega....🤣
Sakshi ka naam.liya na to.wo thanda pani jo.golu mummy Purvi ke.liye banayi thi poora ka poora mukhi pe daal dungi...🤣
🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yeh admi apna lullpana kab khatam karega....🤣
Sakshi ka naam.liya na to.wo thanda pani jo.golu mummy Purvi ke.liye banayi thi poora ka poora mukhi pe daal dungi...🤣
🤣🤣🤣
feeling better 😌😌😌
Originally posted by: Piyaazzz
feeling better 😌😌😌
piya chal na cc chalte h..kuch bakwass karenge...y sakshi sun sun k mere kaan pak gaye..
abhi aayi nahi h to y haal h hum sab ka r jab aayedi to pata nahi kya hoga
Well with Sakshi's entry Toral fans bhi aayenge..🤔🤔
Fan Wars na ho..😆
Damn I have been part of a forum..Itne wars hue hai..My Goodness..
She said romance ll be from Mahashivratri to Holi na 🤔 Uske baad pata nahin ...S ki entry with mataam hoga😒😵🤢
No yaar no BTS came neither from show nor from Rangu as they ll celebrate holi in NIK na🤔
Rangu ko salt se itna kyu pyar hai 😳🤔
Originally posted by: darkchocolates
Well with Sakshi's entry Toral fans bhi aayenge..🤔🤔
Fan Wars na ho..😆
Damn I have been part of a forum..Itne wars hue hai..My Goodness..
Tabhi to bol rahi hu pehle hi code name decide karlete hai saki ke liye
NIK ka haveli VPS ke haveli se bada hain isliye😆🤣Rangu ko salt se itna kyu pyar hai 😳🤔
Her fan are mostly some Russians i think
Otherwise wo aisi koi khaas popular online nahi hai
Bol na halke halke baja tha ruk uska agar tv version milta hai to mai download karke bhejti hu tujhe
Mere paas shayad hai...let me check